छात्रसंघ चुनाव अध्यक्ष पद पर निर्दलीय प्रीत ढींगरा ने मारी बाज़ी । काशीपुर रिजल्ट

Kashipur Result

काशीपुर। राधेहरि राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय का छात्रसंघ चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न हुआ। जिसमे कुल 3474 वोट में से 1670 वोटों पर मतदान हुआ l अध्यक्ष पद पर प्रीत ढींगरा ने 956 मत हासिल कर अपने प्रतिद्धंदी  अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् ABVP  के शुभम कनौजिया को 279 मतों से करारी मात दी  दी l  तथा उपाध्यक्ष पद पर पीयूष भारद्वाज ने जीत दर्ज की l और सचिव पद पर मोहित रौतेला तथा सांस्कृतिक सचिव पद पर प्रियंका व  कला संकाय के पद के प्रतिनिधि सुंदर लाल निर्विरोध चुने गए l

सभी प्रताशियो का मतदान – Kashipur Result Degree College Election

पदनाममतदान मतदानजीत
अध्यक्षप्रीत ढींगरा956शुभम कनौजिया677279
उपाध्यक्ष छात्राराखी यादव901आदेश को549352
संयुक्त सचिवशैलेष गुप्ता1025आमिर सुहैल451574
कोषाध्यक्षहिमांशु गौतम771विवेक कुमार शर्मा656115
विश्वविद्यालय प्रतिनिधिसौरभ कुमार712गुरविंदर सिंह525187
विज्ञान संकाय प्रतिनिधिकमलकांत गौतम195भूपेंद्र कुमार सैनी18510
वाणिज्य संकाय प्रतिनिधिहर्ष वर्मा307सुमित कुमार राय180127

आज चुनाव के दौरान अनुशासन मंडल ने महाविद्यालय ने  गेट पर मतदाता के शुल्क रसीद और परिचय पत्र जांच करने के बाद ही प्रवेश दिया । किसी भी प्रकार की समस्या से निपटने के लिए और सुरक्षा व्यवस्था बनाये रखने के  लिए महाविद्यालय परिसर में भारी सुरक्षा बल तैनात रहा। और सबसे अच्छी बात यह रही की छात्रसंघ चुनाव के प्रभारी डॉ. महिपाल सिंह ने पर्यावरण संरक्षण के लिए प्लास्टिक के प्रयोग से बचने के लिए परिसर में मिट्टी के पेयजल के लिए 10 मटके लगवाए। चुनाव के दौरान एसडीएम सुंदर सिंह तोमर, एएसपी डॉ. जगदीश चंद्र, सीओ मनोज ठाकुर, कोतवाल चंद्र मोहन सिंह, आईटीआई थाना प्रभारी कुलदीप सिंह, एसआई कौशल भाकुनी ने पोलिंग बूथों का निरीक्षण भी किया।

इस बार के चुनावों में  निर्दलीय प्रत्याशी प्रीत ढींगरा ने एबीवीपी के प्रत्याशी को पछाड़ा

इस बार काशीपुर महाविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में ABVP ने शुभम कनौजिया को अध्यक्ष पद पर उतारा  था ल  जबकि कांग्रेस की NSUI ने अपना कोई निजी कैंडिडेट नहीं उतारा l माना जा रहा है कांग्रेस ने निर्दलीय प्रत्याशी प्रीत ढींगरा को समर्थन दिया है l क्योंकि प्रीत कार्यकर्ताओं और छात्रों के बीच अच्छी पैठ बनाए हुए थे। और हुआ भी यही निर्दलीय प्रीत के सामने एबीवीपी के उम्मींदवार शुभम कनौजिया को करारी हार का सामना करना पड़ा ।

छात्राओं की तुलना में छात्रों का वोट प्रतिशत रहा अधिक

राधेहरि राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में इस वर्ष छात्राओं की अपेक्षा छात्रों में अधिक उत्साह दिखाई दिया । नए वोटरों  ने हर बार की तरह इस बार भी मत प्रयोग करने में अधिक रूची दिखाई।

Kashipur Result Degree College Election

Summary
काशीपुर रिजल्ट
Article Name
काशीपुर रिजल्ट
Description
राधेहरि राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय का छात्रसंघ चुनाव
Author
Publisher Name
News One Nation
शेयर करें

Leave a Reply