IBT Institute काशीपुर मे शुरु हुये बैंक, एसएससी और एलआईसी के नए बैच

भारत में IBT Institute के 60 से अधिक केन्द्रों में से उत्तराखंड का एक मात्र केंद्रए जो कि गिरीताल रोङ काशीपुर मे स्थित हैए मे शुरु  हुये  बैंक पीओ क्लर्कए एसएससी और एलआईसी  के लिखित और मौखिक परीक्षा के नए बैच। अईण् बीण्टीण्ए    काशीपुर उत्तराखंड मे एक राष्ट्रीय स्तर का संस्थान हैए जहाँ पर बैंक पीओए क्लर्कए एसएससी ब्ळस्ए मैटए कैटए रेलवेए एलआईसीए एनडीएए सीडीएसए तथा राज्य स्तर की सरकारी नौकरी के लिए लिखित और मौखिक परीक्षा की तैय़ारी दी जाती है। भारत में प्ठज् से अभी तक बैंकिंग और एसएससी में 10 हज़ार से अधिक छात्रों का चयन हो चुका  है।

IBT Kashipur के निदेशक श्री एएस नेगी  ने बताया कि IBT  मे छात्रों को अंग्रेजी और हिन्दी में मुफ्त नये पैटर्न की अध्ययन सामग्रीए प्रत्येक विषय के लिए विशेषज्ञ शिक्षकए ऑनलाइन टेस्ट लैब एऑफलाइन टेस्ट, मासिक करंट अफेयर्स पत्रिकाए दिल्ली, लखनऊ, पटना, लुधियाना, नागपुर जैसे भारत भर में 60 केंद्रों में निशुल्क तैयारी की सुविधा, चयन तक तैयारी की गारंटी की सुविधा, विशेषज्ञों द्वारा साक्षात्कार  की सुविधा तथा AC कक्षाओं की सुविधा दी जाती है।

IBT Kashipur के निदेशक श्री आशीष जुनेजा ने बताया कि किसी भी स्नातक छात्र के पास हर साल लगभग 2. 3 लाख  सरकारी नौकरिया पाने का अवसर होता है । आज भारत में कोचिंग संस्थानों की बड़ी संख्या हैए जहाँ छात्रों को ऑनलाइन पद्धति के माध्यम से बैंकिंग परीक्षा की तैयारी दी जाती  है। 2015 से सभी उम्मीदवारों  को पूर्व  परीक्षा और मुख्य परीक्षा पास करना आवश्यक है। आज छात्रों को ऑनलाइन तैयारी पर अधिक ध्यान केंद्रित करना ज़रूरी है। सभी परीक्षा ऑनलाइन पद्धति के माध्यम से आयोजित होगी। इस दिशा में IBT Kashipur बैंकिंग और एसएससी की लिखित और मौखिक परीक्षा की तैय़ारी सभी छात्रों को तब तक तैयारी कराता है, जब तक चयन न हो जाए। IBT Kashipur के निदेशक श्री आशीष जुनेजा ने 22 जून  से नए बैच की घोषणा की।
www.kashipurcity.com & www.adpaper.in – न्यूज़, जॉब अलर्ट, ऑनलाइन डील

शेयर करें

Leave a Reply